Saturday, July 27
Shadow

नतीजों से LJP कार्यकर्ताओं ने किया पूजा हवन, कर रहे नीतीश मुक्त बिहार की कामना

बिहार में आज मतगणना का दिन है, यानि प्रत्याशियों के भाग्य के फैसले का दिन। सारे खेमे में सब दिल थम कर बैठे है। मतगणना केंद्रों पर वोटों की गिनती शुरू हो गई है। बाहर कई तरह के नजारे दिखने लगे है। सुबह आठ बजे से ही शुरूआती रुझानों में महागठबंधन ही आगे है।  वहीं एनडीए पीछे चल रही है। इसी बीच लोजपा के खेमे से खबर आ रही है कि LJP नीतीश मुक्त बिहार के लिए हवन कर रहा है। इस हवन के जरिये भाजपा और लोजपा की सरकार बनने की कामना कर रहे है। लोजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि आज बजरंगबली का दिन है। नीतीश कुमार की हार और लोजपा और भाजपा की जीत के लिए यह भव्य हवन किया गया है।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी और बीजेपी की सरकार बनाने की कामना की है। बता दे कि आज बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम आने वाला है। एलजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने परिवर्तन के लिए पूजा किया है। परिवर्तन के लिए बिहार में एलजेपी और बीजेपी की सरकार बने। नीतीश मुक्त बिहार, असंभव नीतीश! असंभव नीतीश! और एक युवा सरकार के लिए हम हवन कर रहे है। 

आपको बता दें कि एनडीए से अलग होने के बाद भी चिराग का BJP के तरफ रुझान कम नहीं हुआ।  LJP भले ही NDA से अलग हो कर लड़ने का फैसला की थी। लेकिन चिराग पासवान अपनी सारी चुनावी सभा में PM मोदी कि तारीफ करते दिखे। उन्होंने भले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा हो लेकिन कभी बीजेपी से अपना नाता नहीं तोड़ा। चिराग को नीतीश कुमार की नीति से परेशानी थी। उन्होंने नीतीश कुमार को बीजेपी और एलजेपी के बीच का रोड़ा भी बताया है। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *