Thursday, June 20
Shadow

रामविलास पासवान को PM मोदी समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि , संसद और राष्ट्रपति भवन का झुकाया गया झंडा

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद देश में शोक की लहर है। शोक जताने के बाद संसद और राष्टपति भवन का आधा झंडा झुका दिया गया है।जिस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान रामविलास पासवान का निधन हुआ वहां से पार्थिव शरीर को एम्स लाया गया. यहां पर केमिकल लेप के बाद पार्थिव शरीर को उनके दिल्ली स्थिति आवास पर भेजा गया। इस दौरान खुद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन मौजूद रहे। उनका पार्थिक शरीर अंतिम दर्शन के लिए आवास पर रखा गया है।

दिल्ली आवास के बाद रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना में उनके श्रीकृष्णापुरी स्थित आवास ले जाया जाएगा और लोग यहां भी उनका अंतिम दर्शन कर पाएंगे।
पीएम नरेंद्र मोदी केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ कई नेता भी आवास पर पहुंचे हुए हैं।

Also read: आज शाम पटना लाया जाएगा राम विलास पासवान का पार्थिव शरीर, शनिवार को होगा अंतिम संस्कार


चिराग से की बात

श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान और उनकी पत्नी से बातचीत की। इस दौरान पीएम मोदी ने रोते चिरास पासवान को गले लगाया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री और नेता उनके आवास पर पहुंचे हुए हैं सभी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दिल्ली आवास के बाद रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना में उनके श्रीकृष्णापुरी स्थित आवास ले जाया जाएगा और लोग यहां भी उनका अंतिम दर्शन कर पाएंगे। दीघा घाट पर राम विलास पासवान के अंतिम संस्कार किया जाएगा। एलजेपी कार्यालय में तमाम तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है लेकिन यहां हर कोई बिलखते हुए रामविलास पासवान को याद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *