Friday, July 26
Shadow

लालू की बहू एश्वर्या अपने पिता को जीताने के लिए चुनावी मैदान में उतरी, कहा- पापा को जिताएं, नीतीश को CM बनाएं

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति में नेताओं का पारिवारिक कलह जनता के बीच आना कोई नई बात नहीं है।इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में भी कुछ ऐसा ही नजारा परसा विधानसभा में देखने को मिला, जब लालू की बहू एश्वर्या चुनावी मंच से अपने पिता के लिए वोट मांगती नजर आईं।परसा से जदयू के प्रत्याशी चंद्रिका प्रसाद राय हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके पक्ष में चुनावी सभा को संबोधति किया। 

बता दे कि ऐश्वर्या राय लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप कि पत्नी है।एश्वर्या अपने पति की बजाए अपने पिता के लिए वोट माग रही थी।वो जनता से अपने पिता को जीतने की अपील कर रही थी।ऐश्वर्या राय ने कहा कि वह अपील करने आईं हैं कि परसा की जनता उनके पिता चंद्रिका राय को वोट देकर जिताएं और नीतीश कुमार को फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनायें।मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह परसा की जनता के बीच एक बार फिर से आएंगी।उन्होंने आगे कहा कि तीर छाप पर ही बटन दबाएं क्योंकि परसा की मान-सम्मान का बात है।

वहीं, सभा में नीतीश के संबोधन से पहले मंच पर मौजूद ऐश्वर्या ने अपने भाषण में कहा कि मैं परसा के जनता को प्रणाम करती हूं और मैं बहुत जल्द उनके बीच आउंगी। एश्वर्या ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप मेरे पिता के पक्ष में वोट कर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाएं। यह परसा के मान सम्मान की बात है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *