Saturday, July 27
Shadow

‘लालटेन फूट गइल, तेल बह गइल’ राजनाथ सिंह ने भागलपुर के कहलगांव में भोजपुरी में दिया भाषण

बिहार चुनाव को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज भागलपुर में चुनावी सभा किये। सभा में उन्होंने भोजपुरी में लिखा भाषण तैयार करा कर लाये थे।कागज पढ़ पढ़ कर राजनाथ सिंह ने भोजपुरी में भाषण दिया।उन्होंने इसको लेकर ट्वीट भी किया है।इस वीडियो से देखे क्या कुछ बोले राजनाथ।

बता दे कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज भागलपुर के कहलगांव में सभा करने पहुंचे थे।बिहार के लोगों से कनेक्ट होना था इसलिए भाषण तैयार करा कर लाये थे।कागज पर लिखा भाषण भोजपुरी में था, जिसका भागलपुर से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है।भागलपुर इलाके में अंगिका बोली जाती है।लेकिन लिखा हुआ भाषण भोजपुरी में था इसलिए मंत्री जी भोजपुरी बोल कर ही जनता को लुभाते रहे।

गौरतलब है कि कहलगांव सीट कांग्रेसी दिग्गज सदानंद सिंह की सीट रही है।सदानंद सिंह ने इस दफे अपने बेटे को वहां से टिकट दिलवाया है।वहीं बीजेपी ने पवन यादव को उम्मीदवार बनाया है।राजनाथ सिंह बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगने कहलगांव पहुंचे थे।उन्होंने नागरिकता कानून के नाम पर लोगों से वोट मांगा।राजनाथ ने कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान जैसे देशों में प्रताडित होने वाले अल्पसंख्यक समाज के लोगों को बीजेपी ने भारत की नागरिकता देने का भरोसा दिलाया था।केंद्र में सरकार बनते ही उस वादे को पूरा किया गया।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *