Saturday, July 27
Shadow

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर बड़ा इल्जाम, माफ़ी मांगें वरना मानहानि का मुकदमा करेंगे

पूर्णिया के दलित नेता शक्ति मलिक हत्याकांड मामले पर राजनीति जारी है।तेजस्वी यादव ने पहले पत्र लिखकर अपने ही खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की इसके बाद झूठे इल्जाम लगाने पर जेडीयू और बीजेपी को माफी मांगने के लिए कहा है। तेजस्वी ने कहा कि दलित नेता की हत्या में मेरा नाम घसीटा गया है.तेजस्वी ने कहा कि अगर माफी नहीं मांगते हैं तो नीतीश और बीजेपी पर मानहानि का केस करेंगे. यह आरोप कोई मामूली आरोप नहीं है. 

मानहानि का करेंगे केस

वायरल वीडियो के बारे में तेजस्वी यादव ने कहा कि 50 लाख रुपए मांगने का जो वीडियो वायरल हुआ है. उससे भी मेरा कोई लेना देना नहीं है. लेकिन यह वीडियो बनाने के लिए शक्ति मलिक बनाया था. बीजेपी और जेडीयू इसका जवाब दे. शक्ति मलिक के पत्नी पर किसने दवाब दिया था कि मेरा और मेरा भाई तेजप्रताप पर केस दर्ज कराया गया है. हमलोग बिहार के विकास के लिए काम करता चाहते हैं, लेकिन नीतीश चरित्रहनन कर रहे हैं. नीतीश कुमार माफी मांगना चाहिए. संबित्र पात्रा दिल्ली में पीसी किए. कुछ लोगों ने कहा कि दोनों पर मानहानि का केस करेंगे. 

आरोपियों ने एसपी के सामने कहा-मेरे कोई संबंध नहीं

तेजस्वी ने कहा कि एसपी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोपियों ने कबूल किया कि मेरा इस हत्याकांड से कोई लेना देना नहीं है. मैं सीएम से पूछता हूं कि आप हमसे इतना डर गए हैं कि मेरे उपर आरोप लगवा रहे हैं. कई तरह से आरोप अपने प्रवक्ता से लगवाए हैं. क्या सीएम नीतीश कुमार इसको लेकर मुझसे से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर माफी मांगे. मैं ठेठ बिहारी हूं जो कहता हूं उससे कर कर दिखाता हूं. बेरोजगारी के मुद्दे पर सीएम कोई बात नहीं करते हैं. सीएम सिर्फ अपने प्रवक्ता से आरोप लगवाते हैं. 

षड्यंत्र के तहत मेरा नाम लिया गया

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मेरा नाम लिया गया है. उस घटना से मेरा कोई संबंध नहीं है. हमने पहले ही इस घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे राजनीतिक में आने का मकसद सेवा करना था. 18 माह के कार्यकाल में एक भी आरोप नहीं लगा. इस कांड में मेरा नाम आने पर मैं चिंतित था. मैं इसलिए डरा नहीं था कि मेरे पर केस दर्ज हुआ था. डर इसलिए था कि वह साफ सुथरा राजनीति करना चाहते हैं. वह बिहार की सेवा करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *