Tuesday, February 27
Shadow

बड़ी खबर: लोजपा ने बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर जारी की पहली लिस्ट, जानिए किन्हें मिला टिकट…

PATNA: बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर लोजपा ने अपनी पहली प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. लोजपा की तरफ से जारी लिस्ट में पहले चरण में 42 उम्मीदवारों के नाम हैं. जैसा की चिराग पासवान ने पहले ही एलान कर दिया था कि जेडीयू के उम्मीदवारों के खिलाफ वह अपना कैंडिडेट्स उतारेंगे. उन्होंने बिल्कुल वैसा ही किया है. लोजपा के 42 उम्मीदवारों में कई बड़े चेहरे शामिल हैं. इस खबर में नीचे लोजपा उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट दी हुई है.  

लोजपा ने शेखपुरा से इमाम गजारि, डुमरांव से अखिलेश कुमार सिंह, करहगर से राकेश कुमार सिंह, बेलहर से कुमारी अर्चना, सिकंदरा से रविशंकर पासवान, चेनारी से चंद्रशेखर पासवान, झाझा से रविंद्र यादव, तारापुर से मीणा देवी, कुटुम्बा से सरून पासवान, बरबीघा से मधुकर कुमार, अमरपुर से मृणाल शेखर, चकाई से संजय कुमार मंडल, संदेश से स्वेता सिंह, बाराचट्टी से रेणुका देवी को उम्मीदार बनाया है.

चिराग ने गोविंदपुर से रणजीत यादव, नवादा से शशिभूषण कुमार, मोकामा से सुरेश सिंह निषाद, सूर्यगढ़ा से रविशंकर प्रसाद सिंह, मसौढ़ी से परशुराम कुमार, रफीगंज से मनोज कुमार सिंह, नोखा से कृष्ण कबीर, जगदीशपुर से भगवान  सिंह कुशवाहा, कुर्था से भुनेश्वर पाठक, बेलागंज से रामाश्रय शर्मा, राजपुर से निर्भय कुमार निराला, अतरी से अरविन्द कुमार सिंह, दिनारा से राजेंद्र सिंह, ब्रह्मपुर से हुलास पांडेय, पालीगंज से उषा विद्यार्थी, धोरैया से दीपक कुमार पासवान, इमामगंज से शोभा, शेरघाटी से मुकेश कुमार यादव, जमालपुर से दुर्गेश कुमार सिंह, टिकारी से कमलेश शर्मा, अगिआंव से राजेश्वर पासवान, सासाराम से रामेश्वर चौरसिया, जहानाबाद से इंदु देवी कश्यप, सुल्तानगंज से नीलम देवी को टिकट दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *