Friday, February 23
Shadow

क्या VIP के लिए सुशील मोदी छोड़ेंगे डिप्टी CM का पद, पत्रकार के सवाल पर मुकेश सहनी ने बताई हकीकत

मुकेश सहनी जब तक महागठबंधन में थे, डिप्टी सीएम पद के दावेदार थे। लेकिन अब जब एनडीए में आ गए हैं तो किस पद के दावेदार होंगे? ये अपने आप में बड़ा सवाल है। क्या मुकेश सहनी के लिए सुशील मोदी अपना डिप्टी सीएम पद त्यागेंगे?

एनडीए के तरफ से की गई संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में आज सुशील मोदी, मुकेश सहनी के संबोधन के बाद मीडिया के कुछ सवालों के बाद एक पत्रकार ने मुकेश सहनी से सवाल कर दिया कि जब तक महागठबंधन में थे, डिप्टी सीएम पद के दावेदार थे। लेकिन अब जब एनडीए में आ गए हैं तो डिप्टी सीएम आप होंगे या सुशील मोदी?

पत्रकार का सवाल सुनते ही सुशील मोदी मुस्कुराते हुए झेंप गए। लेकिन बिना समय गवांते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन में यदि तेजस्वी मुख्यमंत्री बनते तो मेरी बदौलत बनते, तो ऐसे में मैं वहां उपमुख्यमंत्री पद का दावेदार था। लेकिन अब जब मैं एनडीए में हूँ तो मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है। मैंने यहां से पने राजनीतिक की शुरुआत की है। पिछले लोकसभा चुनाव में भी एनडीए और नरेंद्र मोदी जी के सामने हम लोग एक सीट भी नहीं जीत पाए थे।

मुकेश सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार ने एनडीए का नेतृत्व कर रहे हैं और वही मुख्यमंत्री पद के कैंडिडेट हैं। सुशील मोदी डिप्टी सीएम हैं ही, लिहाजा यहां डिप्टी सीएम के दावेदार जैसी कोई बात नहीं है।

उधर भारतीय जनता पार्टी ने आज एक बार फिर से स्पष्ट कर दिया है कि एनडीए के खिलाफ बिहार में चुनाव लड़ने वाले बीजेपी के सभी नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले पार्टी से बाहर माने जाएंगे।बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा है कि एनडीए के उम्मीदवार ही आधिकारिक उम्मीदवार हैं और बाकी अगर कोई एनडीए से बाहर जाकर चुनाव लड़ते हैं तो उनका बीजेपी से कोई संबंध होगा। संजय जायसवाल ने भी स्पष्ट किया कि पीएम मोदी भाजपा के स्टार प्रचारक हैं, अगर एनडीए के अलाव कोई भी उनकी तस्वीर उपयोग में लाता है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *