Thursday, February 29
Shadow

VIP ने जारी किया उम्मीदवारों के नाम , केवटी और अली नगर से बने ये कैंडिडेट

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर वीआईपी ने अपने दो उम्मीदवारों का नामों का एलान कर दिया है। वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अलीनगर से मिश्रीलाल यादव और केवटी से हरी सहनी को अपना उम्मीदवार बनाया हैं। दोनों उम्मीदवारों को सिंबल भी दे दिया गया है।

कुल 12 सीटें मिली है वीआईपी को

वीआईपी को बीजेपी ने अपने हिस्से से ब्रह्मपुर, बोचहा, गौरा बोराम, सिमरी बख्तियारपुर, सुगौली, मधुबनी, केवटी, साहेबगंज, बलरामपुर, अली नगर और बनियापुर सीटें वीआईपी की खातें में आई। कई विधानसभा उम्मीदवारों के नामों का एलान पहले ही हो चुका है। बीजेपी ने मुकेश साहनी की वीआईपी को विधानसभा 11 सीटें दी है। इसके अलावे एक सीट उनको विधान परिषद की दी हैं।

महागठबंधन से अलग हो बीजेपी के साथ सहनी

महागठबंधन के साथी रहे मुकेश सहनी ने महागठबंधन में सीटों के एलान के दौरान ही वह बागी हो गए थे। मुकेश ने तेजस्वी यादव पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाते हुए वह महागठबंधन से अलग हो गए। मुकेश सहनी ने आरोप लगाया था कि तेजस्वी यादव ने उनको डिप्टी सीएम बनाने और सम्माजनक सीट देने का वादा किया था, लेकिन तेजस्वी यादव पलट गए। महागठबंधन से अलग होने के बाद मुकेश सहनी दिल्ली में बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात कर एनडीए में शामिल हो गए। मुकेश सहनी को बीजेपी ने 12 सीटें दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *