विजय सिन्हा ने बिहार सरकार पर जमकर बोला हमला, बढ़ती अपराध की घटनाओं में सरकार की भागीदारी……

Advertisement

SAMASTIPUR: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर से सरकार पर हमला बोला है। विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार की सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार की सरकार जंगलराज को गुंडाराज में तब्दील करने के लिए अपराधियों का सहयोग कर रही है और बिहार में हो रहे अपराध की घटनाओं में सरकार की अप्रत्यक्ष भागीदारी है। इस दौरान उन्होंने समस्तीपुर शहर में लगने वाले जाम को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और अधिकारियों को चेतावनी दी कि वे हस्तिनापुर के गुलाम नहीं बने, नहीं तो अपनी दुर्गति के लिए वे खुद जिम्मेवार होंगे।

Join

विजय सिन्हा ने कहा है कि बिहार में सरकार के संरक्षण में अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में हो रही अपराध की घटनाओं में सरकार की अप्रत्यक्ष रूप से भागीदारी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे पदाधिकारियों के खिलाफ जांच कराएं जो सिस्टम में बैठकर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। वहीं समस्तीपुर में लगने वाले जाम को लेकर भी विजय सिन्हा ने सरकार पर हमला बोला और इसके लिए सरकार के अधिकारियों को जिम्मेवार बताया। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ऐसे भ्रष्ट पदाधिकारियों को नहीं हटाती है तो इसके खिलाफ जन आंदोलन शुरू होगा।

Advertisement

उन्होंने पदाधिकारियों को चेतावनी दी है कि वे इस भ्रम में न रहें कि महागठबंधन की सरकार में उनका कोई कुछ नहीं कर सकता है, सत्ता आती जाती रहती है। जो पदाधिकारी सरकार के गुलाम बनने की कोशिश करेंगे उन पदाधिकारियों को चिन्हित कर बीजेपी सरकार बदलने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी और भ्रष्ट पदाधिकारी अपनी दुर्गति के लिए खुद जिम्मेवार होंगे। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता के सेवक हैं और सेवक बनकर ही काम करें, हस्तिनापुर के गुलाम बनकर काम नहीं करें। बता दें कि जिस समय नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा समस्तीपुर परिसदन में बिहार में बढ़ती वारदातों को लेकर चिंता जाहिर कर रहे थे ठीक उसी समय अपराधियों ने एक कंपाउंडर को गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली।घायल शख्स से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने फिर से राज्य सरकार पर जोरदार हमला बोला। 

इस दौरान उन्होंने समस्तीपुर सदर अस्पताल की लचर व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। विजय सिन्हा ने कहा कि सरकारी अस्पताल की क्या हालत है यह इसी से समझा जा सकता है कि पैर में गोली लगे मरीज को भी रेफर कर दिया जा रहा है। छोटे-छोटे इलाज की भी व्यवस्था सरकारी अस्पतालों में नहीं है। मरीजों को सीधे पीएमसीएच रेफर कर दिया जा रहा है। हालात ऐसे हो गए हैं कि मरीज पटना जाने के दौरान रास्ते में ही प्राण त्याग देंगे। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सत्ता का सुख भोगने के बजाए स्वास्थ्य विभाग को दुरूस्त करें। सिर्फ पांच विभाग ले लेने से सरकार नहीं चलती है बल्कि काम करने से चलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here