Friday, March 1
Shadow

OTT Release: ऑस्कर जा रही ‘छेलो शो’ समेत इस शुक्रवार ओटीटी पर रिलीज हो रहीं इतनी फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली, अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार कर रही है। वहीं, इस हफ्ते वरुण धवन और कृति सेनन की क्रीचर कॉमेडी फिल्म भेड़िया सिनेमाघरों में आ रही है। ओटीटी पर यह शुक्रवार (25 नवम्बर) काफी बिजी रहेगा। एक ही दिन में कई फिल्में और सीरीज आ रही हैं।

ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि छेलो शो और सनी देओल की चुप भी इसी हफ्ते ओटीटी पर आ रही हैं। ये दोनों फिल्मों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं, कुछ वेब सीरीजों के अगले सीजन भी स्ट्रीम किये जा रहे हैं। 

23 नवम्बर ओटीटी रिलीज

प्राइम वीडियो पर गुडनाइट ऑप्पी आ रही है। यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म है, जिसमें मंगल ग्रह पर गये रोवर अपॉरच्युनिटी (ऑप्पी) की कहानी दिखायी जाएगी। इस फिल्म में एंजेला बेसेट ने नैरेशन दिया है। नेटफ्लिक्स पर साइ फाइ कॉमेडी शो वेडनेसडे अंग्रेजी में स्ट्रीम किया जा रहा है।

25 नवम्बर ओटीटी रिलीज

छेलो शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। पान नलिन निर्देशित यह फिल्म मूल रूप से गुजराती में है। प्लेटफॉर्म पर यह हिंदी में भी स्ट्रीम की जाएगी। 2023 में होने वाले ऑस्कर अवॉर्ड समारोह की बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म केटेगरी में दूसरे देशों की फिल्मों से कॉम्पीट करेगी।

अंग्रेजी में फिल्म का शीर्षक द लास्ट फिल्म शो है। छेलो शो निर्देशक पान नलिन की सेमी-बायोग्राफी भी है। उनके बचपन के कुछ किस्से पटकथा का हिस्सा बने हैं। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ चुकी है।

जी5 पर आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट स्ट्रीम होगी, जो सितम्बर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सनी देओल दुलकर सलमान, श्रेया धन्वंतरि और पूजा भट्ट लीड रोल्स में हैं। 

सोनी लिव पर गर्ल्स हॉस्टल का तीसरा सीजन स्ट्रीम होगा। इस शो में एहसास चन्ना, सृष्टि श्रीवास्तव, पारुल गुलाटी, सिमरन नाटेकर, तृप्ति खामकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह शो हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम किया जाएगा। 

नेटफ्लिक्स पर खाकी- द बिहार चैप्टर शो आ रहा है। यह क्राइम ड्रामा एक्शन शो है, जिसमें अविनाश तिवारी और करण टैकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। रवि किशन, आशुतोष राणा, जतिन सरना, निकिता दत्ता और अनूप सोनी भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी हॉलीडे स्पेशल फिल्म अंग्रेजी में रिलीज होगी। यह फिल्म मुख्य रूप से टेलीविजन के लिए ही बनायी गयी है और इस सीरीज के सभी प्रमुख कलाकार इसमें नजर आएंगे। 

नेटफ्लिक्स पर ड्रामा, एक्शन मलयालम फिल्म पेडावेट्टु स्ट्रीम होगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रिंस तमिल और तेलुगु में आ रही है। यह कॉमेडी फिल्म है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *