Saturday, July 27
Shadow

विपक्ष ने प्याज को बनाया मुद्दा, कहा- सरकार की कृषि नीति फेल

विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन बुधवार को राजद और कांग्रेस के कई विधायक और विधान परिषद सदस्य प्याज की माला पहनकर पहुंचे।विधायकों ने कहा कि आज प्याज का रेट आसमान छू रहा है।गरीब की थाली से प्याज गायब है। सरकार की कृषि नीति फेल हो गई है।

दूसरी तरफ विपक्ष ने बिहार चुनाव में महंगाई को मुद्दा बनाकर बीजेपी और एनडीए पर हमला बोला है।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज एनडीए के ऊपर जोरदार हमला बोला है।भूपेश बघेल ने कहा है कि केंद्र सरकार के काले कानून की वजह से आज लोग महंगाई की मार झेल रहे है।आगे कहा प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं और अब सरकार इस को नियंत्रण में करने के लिए अलग से आदेश जारी कर रही है।विपक्ष ने आज हंगामा कर सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

प्याज की बढ़ी कीमत की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए राजद विधायक शिवचंद्र राम प्याज की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे।शिवचंद्र ने कहा कि आज मैंने 100 रुपए प्रति किलो के रेट से 3.5 किलोग्राम प्याज खरीदा है और माला बनाया है। सरकार की कृषि नीति फेल है। कृषि रोड मैप के नाम पर अरबों रुपए खर्च हुए, लेकिन कृषि रोड मैप तैयार न हुआ।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *