Saturday, July 27
Shadow

जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए मधेपुरा के लाल शहीद कैप्टन आशुतोष कुमार का पार्थिव शरीर पटना पहुंचा

विगत दिनों आतंकवादियों से लोहा लेते हुए कश्मीर में शहीद हुए मधेपुरा के लाल कैप्टन आशुतोष कुमार का पार्थिव शरीर मंगलवार को पटना पहुंचा। एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। पटना एयरपोर्ट से कैप्टन आशुतोष कुमार के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव ले जाया जाएगा।

पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर के माछिल इलाके में आतंकियों के घुसपैठ को नाकाम करने के दौरान बीएसएफ के कैप्टन आशुतोष कुमार समेत चार जवान शहीद हो गए थे। कैप्टन आशुतोष कुमार, घैलाढ़ प्रखंड के भतरंधा परमानंदपुर पंचायत के जागीर टोला वार्ड-17 के रहने वाले थे। उनके पिता रविंद्र भारती घैलाढ़ पशु अस्पताल में अनुसेवक है। आशुतोष की दो साल पूर्व ही नौकरी लगी थी। वह नौ माह से बॉर्डर पर तैनात थे। कैप्टन आशुतोष की दो बहनें है।

बता दें कि गत शनिवार रात जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटे कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में आतंकवादी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। रविवार की दोपहर गोली लगने से देश का लाल शहीद हो गया। उनकी शहादत की खबर जैसे ही गांव पहुंची क्षेत्र में मायूसी छा गयी। शहीद की मां गीता देवी, बड़ी बहन खुशबू कुमारी, अंशु कुमारी आशुतोष के वीरगति प्राप्त करने से बेहद सदमे में है। सोमवार की शाम को एसडीएम नीरज कुमार और एसडीपीओ अजय नारायण यादव भी शहीद के घर पहुंचे। उन्होंने दाह- संस्कार के लिए स्थल का निरीक्षण किया।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *