Tuesday, May 28
Shadow

तेजस्वी ने CM नीतीश को लिखा पत्र, कहा- मेरे खिलाफ दर्ज हत्या मामले में हो CBI जांच

PATNA:- तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार को एक पत्र लिखा है जिसमे की साफ़ तौर पर उन्होंने कहा है की उनपे लगे आरोपों की CBI जाचं कराई जाए|
सीएम नीतीश को लिखे पत्र में तेजस्वी यादव ने कहा है कि कुछ दिन पहले पूर्णिया के एक सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता की जघन्य हत्या की गई. अत्यधिक व्यस्तता की वजह से मुझे थोड़ी देर से मामले की जानकारी हुई, फिर भी हमने देखा कि एक प्रेरित f.i.r. जिसने मुझे और मेरे बड़े भाई को नामजद करने के बाद आपके मीडिया प्रबंधन के कौशल की कहानियां सामने आने लगी.

दिन रात आप के प्रवक्ताओं नेताओं की ओछी और आधारहीन बयानों के बावजूद मेरा मानना है कि कानून अपना काम करें. त्वरित अनुसंधान हो और जैसा आप के शासन की प्रवृत्ति रही है सत्ता सिर्फ पर बैठे आला लोग इसे प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए भी स्वतंत्र हैं.


आपके अपने ही लोग कई बार आप के अधीन काम कर रही बिहार पुलिस की साख और काबिलियत पर प्रश्नचिन्ह उठा चुके हैं. पीड़ित परिवार को यथाशीघ्र न्याय मिले और दूध का दूध और पानी का पानी हो इस मनसा के साथ मैं आग्रह करता हूं कि इस मामले को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की किसी भी एजेंसी से जांच कराने की अनुशंसा की जाए. गृह मंत्री के नाते अगर आप चाहे तो नामांकन पूर्व में गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए बुला सकते हैं. इसलिए त्वरित विचार करते हुए अनुसंधान की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपने की अनुशंसा करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *