Tuesday, July 23
Shadow

 तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के बिहार दौरे पर साधा निशाना, प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की जनता दिखाएंगी औकात, करने आ रहे जुमलाबाजी

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों जनता के बीच जन विश्वास के माध्यम से जा कर जनता को संबोधित कर रहे है। वह प्रदेश के सभी जिलों में जाकर जनविश्वास यात्रा कर रहे है। जनविश्वास यात्रा में राजद कार्यकर्ता के साथ-साथ समर्थकों का भी साथ मिल रहा है। जनविश्वास यात्रा में लोंगो का भारी भीड़ देखने को मिल रहा है। तेजस्वी यादव दूसरे चरण के यात्रा पर है। वो अब रोड शो कर रहे है। इस यात्रा के माध्यम से पटना में 3 मार्च को महारैली में आने का निमंत्रण दे रहे हैं।

वहीं जनविश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव दरभंगा गए थे। दरभंगा में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे 3 मार्च के रैली से पहले 2 मार्च को रैली के बहाने जुमलाबाजी करने आ रहे है। वे फिर 2 करोड़ नौकरी देने का वादा करेंगे। वे बस बिहार की जनता को ठेंगा दिखाने जानते हैं। लेकिन इस बार बिहार के लोग मोदी को लोकसभा और विधानसभा में ठेंगा दिखाएगी। तेजस्वी यादव ने कही कि राजद कलम बांटती है और बीजेपी वाले तलवार बांटते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *