Saturday, July 27
Shadow

तेज प्रताप यादव ने हसनपुर से किया नॉमिनेशन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद

बिहार में दूसरे और तीसरे फेज के चुनाव के लिए नामांकन का दौर जारी है।सभी प्रत्याशी अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन कर रहे हैं।इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर के हसनपुर से नामांकन दाखिल कर दिया है।इस दौरान उनके साथ उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।तेज प्रताप यादव के साथ कई समर्थक भी मौजूद रहे।

पहले चेक हुआ शरीर का तापमान, फिर दो लोगों के साथ गए अंदर

तेज प्रताप के नामांकन करने की पूर्व सूचना थी इसलिए इलाके में राजद कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा हो गयी थी।हालांकि प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हुए थे। निर्वाचन कार्यालय पर आयोग द्वारा निर्गत कोविड गाइडलाइन्स का भी पालन किया गया।एसडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय में प्रवेश के पहले उनके शरीर का तापमान जांचा गया।इसके बाद ही अंदर प्रवेश करने दिया गया।बदले हुए नियमों के अनुसार तेज प्रताप के साथ दो ही लोगों को जाने की इजाजत थी, इसलिए भाई तेजस्वी यादव और पिता लालू के बेहद खास भोला यादव उनके साथ अंदर गए।

नामांकन के बाद आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार विफल रही है।उनके कार्यकाल में अपराध भी बढ़ा है. इसलिए इस बार महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है।वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पार्टी गरीब और लाचारों की पार्टी है।हम हर तबके के लोगों की मदद के लिए सदैव तैयार रहते हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *