Saturday, July 27
Shadow

सरोज पांडेय ने कांग्रेस के नेता पर बोला हमला, कहा- औरतों की इज्ज़त नहीं करते कांग्रेसी

बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा की अध्यक्ष सरोज पांडेय ने महिलाओं के बहाने कांग्रेस नेता पर हमला बोला. सरोज ने कहा कि बहुत पीड़ा के साथ उपस्थित हुई हूं।एक वीडियो दिखाया जिसमे मध्यप्रदेश डबरा उम्मीदवार बीजेपी इमारती देवी रो रही है।यह कमलनाथ के अभ्रद टिप्पड़ी से रो रही हैं।

सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस की रीति रही है कि महिला बिलखती और रोती रहे है।ये कृत करते हुए कांग्रेस के लोगों को अफसोस नहीं होता है।अभी नवरात्रि में शक्ति और भक्ति के पर्व में इस तरह की घटना हो रही है।कांग्रेस की प्रमुख एक महिला है उसके बाद इस तरह की बात की. वो महिला को एक भोग की वस्तु बताते हैं।महिला के पवित्रता के साथ राजनीति नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस का पुराना इतिहास

सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस का ये इतिहास रहा है।नैना साहनी हत्याकांड हो या बिहार में ब्रजेश पांडे जिसको टिकट दिया।इनपर पॉक्सो एक्ट लगा है।राजद के लोगों ने भी ऐसे लोगों को टिकट दिया।जबकि राजद के मुखिया भी महिला हैं. पटना साहिब से भागलपुर के लोगों को टिकट देने का वजह क्या है? सरोज पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बेटियों के हित में कई योजनाएं लाई।जिसमें तीन तलाक का मुद्दा अहम है. प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम महिला के अस्मिता से खेलने का अधिकार किसी को नहीं देंगे।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उपवास शुरू किए हैं और हम भी आज इसी समय से चार घंटे की उपवास रखते हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *