Saturday, July 27
Shadow

Samsung का नया Galaxy Z Fold 3 लॉन्च होने को तैयार, जानिए क्या होगा इसमें खास

Samsung बाजार में अपनी लीडरशिप कायम करने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती. इसी वजह से सैमसंग ने अगले साल एक और नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है. Samsung की तरफ से अगले साल जून के महीने में एस पेन (Electronic Pen) सपोर्ट के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 (Galaxy Z Fold 3) नामक एक नए फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया जाएगा और साथ में यह भी खबर आ रही है कि दक्षिण कोरिया की यह तकनीकी कंपनी Galaxy  Note लाइनअप को अब रोक दे. सोमवार को मीडिया रिपोर्ट में इसकी सूचना मिली है.

दक्षिण कोरियाई प्रकाशन अजू न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 फोल्डेबल फोन को जून, 2021 में लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि सैमसंग की तरफ से अगले साल गैलेक्सी नोट सीरीज को बंद कर दिया जाएगा.

रिपोर्ट में जिक्र किया गया, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को एक प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में विकसित किया गया है, जिसमें सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) से बेहतर तकनीकों को शामिल किया गया है जैसे कि एस पेन (इलेक्ट्रॉनिक पेन) और यूडीसी (अंडर डिस्प्ले कैमरा).

यूडीसी एक ऐसी तकनीक है, जिसकी मदद से कैमरा होल के बिना भी ओएलईडी स्क्रीन के नीचे कैमरे को रखकर तस्वीरें खींची जा सकती है.

इससे पहले की रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सैमसंग की योजना एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के नाम से अपने अगले फ्लैगशिप को लॉन्च करने की है, लेकिन इसमें एस पेन को फोन के साथ शामिल नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: FREE में उठाएं Microsoft Teams का मजा, यूज करना अब और आसान

एस 21 के तीन मॉडल होने की बात कही जा रही है – स्टैनडर्ड, प्लस और अल्ट्रा. सैमसंग की तरफ से इसे जनवरी, 2021 में लॉन्च किए जाने की संभावना है, जिसकी बिक्री फरवरी से शुरू होगी.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *