Tuesday, May 21
Shadow

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद RJD खेमे में खुशी की लहर, पार्टी कार्यालयों में दिखा जश्न का माहौल

बिहार विधानसभा चुनाव का तीनों चरण का चुनाव समाप्त हो गया है। कल अंतिम यानि आखिरी चुनाव था। 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी और उसी दिन पता चलेगा की बिहार में मुख्यमंत्री कौन बनते है। लेकिन उससे पहले एग्जिट पोल के अनुमान से महागठबंधन बढ़त बनाते दिख रही है। ऐसे में RJD खेमे में खुशी की लहर दौड़ रही है। राजद कार्यालयों में अब तो मिठाई भी बंटना शुरू हो गया है। राजद कार्यकर्ता एक दूसरे मिठाई खिलाकर जीत की अग्रिम बधाई दे रहे है।

चुनाव के एक्चुअल रिजल्ट से पहले एग्जिट पोल के नतीजों के बाद महागठबंधन में खुशी की लहर है। राजद कार्यालय में अभी से ही जश्न का माहौल है। कार्यालय में सुबह से ही कार्यकर्ता पहुंचने लगे है। इसके अलावा कई नेता और कार्यकर्ता लोगों में मिठाई बांट रहे हैं और एक दूसरे को लड्डू खिला रहे है। कार्यकर्ताओं के मुताबिक इसबार बिहार में नए मुख्यमंत्री के तौर पर तेजस्वी यादव बनने वाले है।

इसके अलावा राजद कार्यालय में सुबह से मरम्मत का काम काज जारी है। पार्टी के कार्यकर्ता खुद अपनी देख रेख में टूटी-फूटी जगह का मरम्मत करा रहे है। इसके साथ पार्टी के कार्यकर्ता लगातार जश्न भी मना रहे है। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव का नतीजा अभी तक नहीं आया है। 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी। उसके बाद ही अगला CM कौन बनेगा पता चल पायेगा।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *