Saturday, July 27
Shadow

RJD ने लवली आनंद को चुनावी मैदान में उतारा, शहाबुद्दीन की पत्नी नहीं लड़ेंगी चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद की तरफ से तीसरे चरण की सीटों पर उम्मीदवारों को सिंबल देने काम लगातार जारी है।राबड़ी देवी के आवास पर राजद कैंडिडेट्स को सिंबल दिया जा रहा है।यह सिलसिला कई दिनों से जारी है।इस बीच चर्चा थी कि शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब चुनाव लड़ेगी।हिना शहाब को रघुनाथपुर से टिकट मिल रहा था, लेकिन वह लड़ने के लिए तैयार नहीं थी।जिसके बाद सिटिंग विधायक हरिशंकर यादव को सिंबल दे दिया गया है।

सहरसा से लवली आनंद लड़ेगी चुनाव

तेजस्वी यादव ने बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद और उनके बेटे चेतन आनंद को आरजेडी ने अपना उम्मीदवार बनाया।चेतन आनंद को आरजेडी ने शिवहर से दो दिन पहले ही टिकट दे दिया है।उसके बाद लवली आनंद को तेजस्वी यादव ने सिंबल दिया है।लवली आनंद सहरसा से चुनाव लड़ेंगी।19 अक्टूबर को अपना नामांकन अनुमंडल मुख्यालय सहरसा में करेंगी।

इन नेताओं को भी मिला सिंबल

तेजस्वी यादव ने जोकीहाट से वर्तमान विधायक शाहनवाज की जगह उनके भाई और पूर्व एमपी सरफराज आलम, रघुनाथपुर से हरिशंकर यादव, मीनापुर से राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव, सीतामढी से सुनील कुमार, बेलसंड से संजय गुप्ता, गरखा से सुरेंद्र राम, सुगौली से इंजीनियर शशि भूषण सिंह, रानीगंज से अविनाश मंगलम, मधेपुरा से प्रो. चंद्रशेखर, महिषी से गौतम कृष्णा और मोरवा से रणविजय साहू को सिंबल दिया है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *