Thursday, March 28
Shadow

नीतीश का चुनावी शंखनाद , वर्चुअल माध्यम से आज करेंगे रैली

बिहार में एनडीए ने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है।रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गया में चुनावी रैली की।वहीं आज से जदयू के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभाओं का आगाज करने जा रहे हैं।नीतीश कुमार फिलहाल वर्चुअल रैली के माध्यम से चुनाव प्रचार करेंगे।

35 विधानसभा के लिए करेंगे वर्चुअल रैली

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सोमवार से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।वे वर्चुअल माध्यम से दो दिनों में 35 विधानसभा क्षेत्रों के एनडीए प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।इसके साथ ही एनडीए में जदूय, बीजेपी, वीआईपी हम की ओर से चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार कम से कम 12 साधा जनसभाएं भी होगीं।नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज पर लाइव होगी।इसके साथ ही जदयू के सभी बड़े नेताओं और पार्टी के सोशल मीडिाय प्लेटफॉर्म पर यह वर्चुअल रैली लाइव होगी। 

आज 6 जिलों के लिए करेंगे वर्चुअल रैली

नीतीश कुमार आज शाम पांच बजे 6 जिलों के 11 विधानसभा सीटों के लिए वर्चुअल रैली करेंगे।इनमे सुल्तानगंज, अमरपुर, धोरैया बेलहर, तारापुर, जमालपुर, सूर्यागढ़ा, शेखपुरा, बरबीघा, नवादा और गोविंदपुर शामिल हैं।

जमुई-झाझा में कर सकते हैं पहली चुनावी सभा

इसके साथ ही 14 अक्टूबर से नीतीश कुमार चुनावी जनसभाएं भी करेंगे।इस दौरान वो बिहार के विभिन्न विधानसभा इलाकों में जाएंगे।यह कयास लगाया जा रहा है कि नीतीश कुमार जमुई-झाझा के इलाके से अपनी जनसभा की शुरूआत करेंगे।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *