Tuesday, April 16
Shadow

CM नीतीश ने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा- उचककर देखते थे लड़की को…..

PATNA : बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि कॉलेज के समय में जब कोई लड़की आती थी तो हम उचककर देखते थे। दरअसल, सीएम नीतीश मोबाइल में लगे रहने वाले युवाओं को मैसेज दे रहे थे। इसी दौरान उन्‍होंने कहा कि मोबाइल पर अच्‍छी चीजों के लिए समय देना ठीक है, लेकिन इसकी लत्त सही नहीं है। उन्होंने युवाओं को सलाह दिया है कि अपने आसपास के लोगों से मिलिए और उनसे बात करिए। फ़ोन में ज्यादा वक्त बर्बाद करना ठीक नहीं है।    

आपको बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हाल में आयोजित शिक्षा दिवस समारोह में पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने युवाओं को संदेश दिया। उन्होंने अपने कॉलेज टाइम की याद दिलाते हुए कहा कि हमारे समय में कालेज में कोई लड़की आती थी, सभी लोग उचक-उचक कर देखने लगते थे। आज शिक्षा के क्षेत्र में बिहार की लड़कियां, लड़कों की बराबरी कर रही हैं। लड़कियां हर क्षेत्र में आगे चल रही है। 

गौरतलब है कि शिक्षा विभाग की ओर से हर साल इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। सीएम नीतीश ने पटना के श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल पहुंचकर कार्यक्रम का उदघाटन किया। उनके साथ वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी और शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर भी मौजूद रहें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *