Thursday, May 16
Shadow

Friday Releases: अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’, सामंथा की ‘यशोदा’ और ‘ब्लैक पैंथर 2’ समेत रिलीज हुईं ये 8 फिल्में

राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ऊंचाई और तेलुगु फिल्म यशोदा समेत आज (शुक्रवार) कुल 8 फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें मारवल की फिल्म ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरएवर भी शामिल है। इनके अलावा कुछ और फिल्में भी सिनेमाघरों में उतर रही हैं, जिनका प्रचार अधिक नहीं किया गया। 

ऊंचाई

सूरज बड़जात्या निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बमन ईरानी, डैनी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं। यह चार दोस्तों की कहानी है। मरहूम दोस्त के सपने को पूरा करने के लिए तीन दोस्त एवरेस्ट पर चढ़ने के लिए निकल पड़ते हैं। कहानी बस इतनी सी है, मगर इसका असली ट्विस्ट उनकी उम्र है। जीवन में रिटायरेमेंट का आनंद ले रहे इन दोस्तों के जज्बे की कहानी है ऊंचाई। इस फिल्म के जरिए सूरज 7 साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं। उनकी पिछली रिलीज प्रेम रतन धन पायो है, जिसमें सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

यशोदा

तेलुगु अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु की यह फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज हो रही है। फिल्म का हिंदी ट्रेलर वरुण धवन ने रिलीज किया था। सामंथा एक प्रेग्नेंट औरत के किरदार में हैं और एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं।

थाई मसाज

एडल्ट कॉमेडी थाई मसाज बी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा और गजराज राव लीड रोल्स में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे वृद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मरने से पहले थाइलैंड में जाकर मस्ती करना चाहता है।

रॉकेट गैंग

कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस रॉकेट गैंग से डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। यह ड्रामा फिल्म है। आदित्य सील और निकिता दत्ता लीड रोल्स में हैं। रणबीर कपूर ने एक गाने में स्पेशल एपीयरेंस दिया है।

इन चार फिल्मों के अलावा करतूत, बाल नरेन और अंत- द एंड भी सिनेमाघरों में उतरेंगी।

ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरएवर

हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरएवर भी बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने आ रही है। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी आ रही है। मारवल की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है और उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक ओपनिंग ले सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *