Friday, March 29
Shadow

अश्विनी चौबे का बयान से सियासी हलचल, बिहार में विकास चाहिए, ना की जंगलराज का युवराज

बिहार में विधानसभा चुनाव में जहां एक तरफ पहले चरण का चुनाव हो गया है। वही दूसरे चरण के प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन है। वहीं सभी नेताओं द्वारा अपनी-अपनी पार्टी को जीत दर्ज कराने के लिए रैलियां किये जा रहे है। इसी कड़ी में में आज केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां उनके बयान से एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई है।

अश्विनी चौबे ने अपने बयान में कहा कि बिहार को विकास चाहिए जंगल राज का युवराज नहीं चाहिए। बता दे कि छपरा में प्रधानमंत्री का स्वागत होने पर जनता का उन्होंने आभार भी व्यक्त किया है। आगे कहा जंगलराज के जो दो युवराज हैं वो वास्तव में बिहार के लिए यमराज है। तेजस्वी और राहुल गांधी को बताया बिहार के लिए यमराज ।उन्होंने कहा कि अब जनता समझदार हो चुकी है और उन्हें दोनों युवराज नहीं चाहिए बल्कि विकास का मॉडल चाहिए। इस बार जनता भारी मतों से एनडीए को जीत दिलाकर दोनों युवराजों को यमराज के पास भेज देगी।

अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार में इस बार एनडीए की सरकार आना तय है। पहले चरण के मतदान में जनता ने एनडीए को भारी संख्या में वोट दिया है। जनता का यही प्यार दूसरे चरण में भी जरूर देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने संकल्प लिया है कि इस बार एनडीए को विकास के मुद्दे पर वोट देगी और वापस सरकार बनाएगी।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *