Monday, April 15
Shadow

कैंद्रीय कैबिनैट से दे सकते इस्तीफा, पशुपति पारस एनडीए का साथ छोड़ने की कर रहे तैयारी

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में सियासी माहौल गर्म है। लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले एनडीए के घटक दलों के नेताओं की एनडीए छोड़ने की बात लगातार सामने आ रही है।  वहीं नेताओं की नराजगी भी संसदीय सीट बंटवारे को लेकर देखने को मिल रही है। कभी चिराग पासवान की नराजगी की बात सामने आ रही कभी वरिष्ठ नेताओं के द्वारा उनकी नराजगी दूर करने की बात सामने आ रही है। अब एक बार फिर सीट बंटवारे को लेकर चिराग  के चाचा और आरएलजेपी सुप्रीमो पशुपति पारस अपने खाते में मिली 1 लोकसभा सीट के कारण नाराज हो गए है।

वही एनडीए के सीट बंटवारे से नाखुश चलरहे पशुपति पारस आज दिल्ली में संसदीय बोर्ड की अहम बैठक करने वाले हैं। इस बैठक में पशुपति पारस, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सुरजभान सिंह, सासंद प्रिंस राज, महबूब अली कैसर, चंदन सिंह, एम एल सी भूषण सिंह समेत संसदीय बोर्ड के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। वहीं इस बैठक में पशुपति पारस एनडीए से नाता तोड़ कर इंडी गठबंधन ब्लॉक में जाने का फैसला ले सकते हैं।

पशुपति पारस चिराग पासवान के साथ सीटों का बंटवारे को लेकर लिए गए फैसले से नाराज हो गए हैं। चिराग पासवान को 5 सीट देने का निर्णय लिया गया है। वहीं चाचा पशुपति पारस के खाते में बस एक सीट है। जिस करण उनके एनडीए छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं पशुपति पारस अपनी नराजगी के कारण केंद्रीय कैबिनेट से भी इस्तीफा दे सकते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *