Monday, April 29
Shadow

पंचायत प्रतिनिधि ने संसदीय क्षेत्र में ललन सिंह का किया विरोध, नुक्कड़ सभा में थे मौजूद  

लोकसभा चुनाव में बस एक सप्ताह बाकी है। 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव का पहला चरण होगा। अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए राजनीतिक दल रणनीति बना रहे। चुनाव से पहले उम्मीदवार मतदाताओं के बीच जाकर उनकों संबोधित कर रहे । चुनाव प्रचार-प्रसार में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से लगी हैं। वहीं मतदाताओं के बीच जाना कई उम्मीदवार को भाड़ी पड़ रहा है। वहीं किसी-किसी संसदीय क्षेत्र में भारी संख्या में मतदाता उम्मीदवार का विरोध भी कर रहे हैं।

मुंगेर लोकसभा सीट जेडीयू के खाते में आयी है। इस सीट से जेडीयू ने ललन सिंह को उम्मीदवार बनाया है। वह लगातार चुनाव मैदान में उतरकर लोगों के बीच जा रहे हैं। इस बीच ललन सिंह को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। जेडीयू उम्मीदवार ललन सिंह शुक्रवार को  मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के टीकारामपुर में एक नुक्कर सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उस सभा में वहां मौजूद पंचायत प्रतिनिधि ने उनके विरोध में बोलना शुरु कर दिया।

वहीं ललन सिंह इस बीच मूकदर्शक बन कर बैठे रहे। पंचायत प्रतिनिधि ने आरोप लगाया कि पांच साल बीत गए लेकिन आजतक कोई काम नहीं किए। सत्ताधारी जेडीयू के ढाई साल तक राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहे लेकिन क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ नहीं किया।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *