Thursday, May 16
Shadow

चिराग पर बिफरे नीतीश कुमार, खुद कहां रहता है, पार्टी भी इस बात से है अनजान

आंख की जांच कराने दिल्ली गए बिहार सीएम नीतीश कुमार बिते गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में चिराग पासवान पर बिफर गए। बत दे कि देश की राजधानी में मुख्यमंत्री के इलाज के लिए जाने पर चिराग के हमले का जवाब देते हुए नीतीश ने कहा कि वो खुद कहां रहता है? बताता भी है क्या? उसकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी मालूम रहता है क्या? नीतीश ने कहा कि चिराग की उम्र कम है, जिसके वजह से उनको कुछ जानकारी नहीं है। उनका जब जन्म हुआ था तो क्या हाल था बिहार का और अभी क्या हाल है?

वहिन बिहार में इलाज के लिए जितना इंतजाम किया गया है, कुछ पता है उन लोगों को। जहां तक व्यक्तिगत रूप का सवाल है तो जब हम सांसद थे तब से एम्स के लोगों के साथ मेरा संबंध है और हम यहां आते हैं। चिराग पासवान के बारे में आगे कहा कि वह खुद कहां रहता है किसी को बताता है? पार्टी के लोगों को पता रहता है कि वह कहां है? गौरतलब है कि आंख के इलाज के लिए मुख्यमंत्री की दिल्ली यात्रा पर लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने गुरुवार को यह ट्वीट किया था कि बिहार में इलाज का भी इंतजाम करें।

शराबबंदी पर टिप्पणी करते हुए बयान देने वाले खुद क्यों नहीं ध्यान देते हैं? वह किसी दूसरे देश के हैं क्या? अपने-अपने इलाके में क्यों नहीं देखते? आपको बता दे कि वर्ष 2016 में सबलोगों ने एकजुट होकर शराबबंदी का समर्थन किया था। आज इस तरह से बयान देते हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए भाजपा के नेताओं से हमारी पार्टी के नेता बात कर रहे हैं और जातीय जनगणना के सवाल पर कहा कि राज्य को अपनी तरफ से कुछ करना है, इसको लेकर सभी दलों से वे बात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *