Saturday, July 27
Shadow

Netflix Free: कंपनी का ऐलान, भारत में दो दिन के लिए Netflix फ्री

Netflix ने भारत में दो दिनों तक के अपनी सर्विस फ़्री देने का ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि ये Netflix StreamFest के तहत किया जा रहा है.Netflix के इस स्ट्रीम फेस्ट के दौरान भारत में कोई भी Netflix के प्रीमियम कंटेंट देख सकता है. इसके लिए उन्हें पैसे नहीं देने होंगे. हालाँकि इसके लिए अपनी ईमेल आईडी या नंबर के जरिए साइन इन-साइन अप करना होगा.

Netflix के मुताबिक़ दो दिनों तक सभी यूज़र्स के पास Netflix के उन सभी फ़ीचर्स का ऐक्सेस होगा जो अभी प्रीमियम यूज़र्स को दिए जाते हैं. साइन अप करने के लिए डेबिट या क्रेडिट कार्ड डीटेल्स भी नहीं दर्ज करनी होंगी.

Netflix StreamFest के तहत फ़्री नेटफ्लिक्स देखने के लिए Netflix.com/StreamFest पर विज़िट कर सकते हैं. एंड्रॉयड ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैंगर साइन इन या पहले से अकाउंट नहीं है तो साइन अप कर सकते हैं.

आज से Netflix.com/StreamFest पर जा कर रिमाइंडर सेट कर सकते हैं, ताकि जैसे ही ये लाइव हो आप फ़्री Netflix देख सकें. कंपनी ने कहा है कि जो भी लोग स्ट्रीम फेस्ट के दौरान साइन इन करेंगे वो स्टैंडर्ड डेफिनिेशन के कंटेंट ही देख पाएँगे.

कंपनी ने ये भी कहा है कि Netflix अकाउंट से स्मार्टफ़ोन, टीवी, आईओएस डिवाइस, गेमिंग कंसोल हर जगह कंटेंट देख सकेंगे. इसे स्मार्टफ़ोन से टीवी में कास्ट भी किया जा सकेगा.netflix how to get free

भारत में Netflix फ़्री 5 दिसंबर 12.01AM से होगा और ये 6 दिसंबर रात के 11.59 बजे तक चलेगा.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *