Monday, April 29
Shadow

मोकामा से महागठबंधन की उम्मीदवार बनी नीलम देवी जीत को लेकर हैं पूरी तरह आश्वस्त…

Patna: अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी अपनी जीत के प्रति बेहद ही आश्वस्त दिखाई दे रही है. बता दे नीलम देवी मोकामा सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार बनी है. मीडिया के सवालों का जवाब देने के दौरान नीलम देवी ने कहा कि कहीं कोई कमल खिलबे नहीं करेगा.

बता दे बिहार विधानसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए महागठबंधन ने आज अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. महागठबंधन मोकामा विधानसभा सीट से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी और गोपालगंज से मोहन गुप्ता को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. दोनों ही आरजेडी की टिकट पर उप चुनाव लड़ने वाले हैं. वही अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी अपनी जीत को लेकर काफी आश्वासत है.

दरअसल बिहार की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए महागठबंधन ने आज अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. आरजेडी दफ्तर में हुई बैठक में दोनों प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई. महागठबंधन ने मोकामा से विधानसभा सीट के लिए बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी और गोपालगंज से मोहन गुप्ता को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. दोनों ही आरजेडी की टिकट पर इसबार पर चुनाव लड़ेंगे.

नीलम देवी मोकामा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार बनी हुई है. मीडिया के सवालों का जवाब देने के दौरान नीलम देवी ने यह कहा कि कहीं कोई कमल खिलबे नहीं करेगा. मोकामा में कोई किचड़ नहीं है. 17 साल से विधायक जी मोकामा के सारी कीचड़ को उठाकर फेक दिए है. और जो भी बचा हुआ है उसे जनता के आशीर्वाद से हम साफ कर ही देंगे. वहां पर कमल नहीं खिलेगा. अपराधिक मामलों में जेल की सजा काट रहे अनंत सिंह को लेकर पूछे गए सवालों पर उन्होंने कहा कि उन पर किसी तरह का कोई दाग नहीं है.

आरजेडी के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आपराधिक मामले में सजा होने के बाद से बिहार विधानसभा ने उनकी सदस्यता को खत्म कर दिया था. जिसके बाद से मोकामा की सीट खाली हो गई थी. जबकि बीजेपी विधायक सुभाष सिंह के निधन के बाद से गोपालगंज विधानसभा सीट खाली था. मंगलवार को आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में महागठबंधन के सातों दलों के नेताओं ने संयुक्त रूप से दोनों सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. इन दोनों ही सीटों पर महागठबंधन और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर होनी है. वैसे मैं देखने वाली बात होगी कि 6 नवंबर को क्या नतीजे सामने आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *