Thursday, February 29
Shadow

श्री रामविलास पासवान जी का अंतिम दर्शन और अश्रुपूरित पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी आत्मिक दुःख व्यक्त करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा जी !

पटना : दिवंगत केंद्रीय मंत्री श्री रामविलास पासवान जी का अंतिम दर्शन और उन्हें अश्रुपूरित पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी आत्मिक दुःख व्यक्त करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा जी !

दिवंगत नेता रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना आ गया है. कुछ ही देर में रामविलास पासवान पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी पटना पहुंचे हैं. मीडिया से बात करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि रामविलास पासवान जी एक कुशल नेता थे. मुझसे उनका व्यक्तिगत संबंध था.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि रामविलास पासवान की मैं क्षमता जानता हूं. वे 9 बार लोकसभा के एमपी, दो बार राज्यसभा के एमपी रह चुके हैं. साथ ही 6-6 प्रधानमंत्रियों के साथ उन्होंने काम किया है. रामविलास पासवान एक बहुत ही योग्य मंत्री थे. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह कोरोना काल में उन्होंने खाद्य मंत्री के रूप में कमान संभाला है, वो काबिल-ए-तारीफ है.

कानून मंत्री ने कहा कि रामविलास पासवान के जाने से उन्हें काफी पीड़ा पहुंची है. उन्होंने कहा कि देश को अपूरणीय क्षति हुई है. वे उपेक्षितों के बड़े आवाज बने. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मुझे याद है कि जब हमारी सरकार जेनरल वाले को आरक्षण देने की बात कर रही थे तब उन्होंने कहा कि हमें पिछड़ों के साथ-साथ अगडो़ं का भी आशीर्वाद चाहिए. रामविलास पासवान जमीन का धरती पूत्र और आकाश का बेटे थे. वे लोकसभा में 5-5 लाख वोटों से जीता करते थे.

रविशंकर प्रसाद ने बताया कि उनके निधन के बाद पीएम मोदी का निर्देश था कि सरकार के तरफ से मुझे भेजा जाए. जिसके बाद हम रामविलास जी के पार्थिव शरीर को लेकर विशेष विमान से पटना पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि हमने उनके परिजनों से मुलाकात भी की. उन्होंने कहा कि अभी रामविलास पासवान के जाने का वक्त नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *