Sunday, May 26
Shadow

योगी आदित्यनाथ को मनसे ने बताया ‘ठग’, BJP ऑफिस के बाहर लगाए होर्डिंग्स !

मुंबई. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य में फिल्मसिटी (Film City In Up) बनाने की पहल कर रही है. इस बीच फिल्मसिटी पर चर्चा करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मुंबई पहुंचे. उनकी यात्रा से राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. राज ठाकरे की अगुआई वाली मनसे इस विवाद में कूद पड़ी और भाजपा कार्यालय के बाहर होर्डिंग्स लगा दी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई दौरे पर हैं. इस बार वह बॉलीवुड अभिनेताओं और निर्माताओं के साथ चर्चा करेंगे. योगी आदित्यनाथ चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में स्थापित की जाने वाली फिल्म सिटी मुंबई से बेहतर हो. योगी आदित्यनाथ मुंबई के ट्राइडेंट होटल में ठहरे हैं. इस दौरान एमएनएस घाटकोपर डिवीजन के अध्यक्ष गणेश चुक्कल ने योगी आदित्यनाथ के नाम का जिक्र किए बिना यूपी का ‘ठग’ कहा है. एक पोस्टर के जरिए सीएम योगी पर यह हमला फिल्मसिटी की स्थापना से जोड़ कर किया गया.

पोस्टर पर लिखा गया है- ‘कहां राजा भोज … और कहां गंगू तेली .., कहां महाराष्ट्र की शान … कहां यूपी की गरीबी. मुंगेरीलाल का सपना भारत रत्न दादा साहब फाल्के द्वारा स्थापित फिल्मसिटी को यूपी में ले जाना है.’

ये होर्डिंग्स भाजपा की महाराष्ट्र प्रदेश इकाई के कार्यालय के बाहर लगाए गए हैं. माना जा रहा है कि इस पोस्टर से नया राजनीतिक विवाद पैदा हो सकता है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार

बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे में मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने उनसे मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म ‘‘राम सेतु’’ पर चर्चा की. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली. सूत्रों के अनुसार अभिनेता ने शहर के ट्राइडेंट होटल में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी राम सेतु पुल पर आधारित है.

बॉलीवुड निर्माता राहुल मित्रा ने इससे पहले बताया था कि योगी आदित्यनाथ का बुधवार को बॉलीवुड फिल्मकारों के एक प्रतिनिधिमंडल से मिलने का कार्यक्रम है ताकि उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी पर चर्चा की जा सके. बैठक के लिए आमंत्रित प्रतिनिधिमंडल में सुभाष घई, बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, सुधीर मिश्रा, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, मधुर भंडारकर, उमेश शुक्ला, टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार, पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गडा और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित अन्य फिल्मकार शामिल हैं.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *