Saturday, July 27
Shadow

नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, गया में तीन आईडी बम बरामद

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले गया में नक्सिलयों की बड़ी साजिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम किया है। गया के इमामगंज थाना इलाके के मंजरी से परसा चूंआ जाने वाली और आंजन से मंजरी जाने वाली सड़के के किनारी तीन आईडी बम बरामद की गई है। 

बम मिलने की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस, सीआरपीएफ और कोबरा की टीम मौके पर पहुंची और बम को डिफ्यूज किया जा रहा है।बता दें कि गया के इमामगंज विधानसभा सीट से बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी चुनावी मैदान में हैं।जहां उनका मुकाबला बिहार विधानसभा के अध्यक्ष रह चुके उदय नारायण चौधरी से है।

गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि चुनाव को लेकर जिला पुलिस के साथ ही अर्धसैनिक बलों की टीम लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही हैं जिससे कि नक्सलियों के किसी भी तरह की साजिश को नाकाम किया जा सके।इस सिलसिले में आज तीन आईडी बम मिला है जिसे नष्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।एसएसपी ने बताया कि इलाके के दूसरे अन्य नक्सली क्षेत्रों में भी सर्च अभियान किया जा रहा है ताकि चुनाव को किसी तरह से भी बाधित करने की नक्सलियों की कोशिश को विफल किया जा सके।अब देखना है कि क्या पुलिस ऐसी घटना को नाकाम होने में कामयाब हो पाती है। बता दे कि पहले चरण का चुनाव कल यानी 28 अक्टूबर को होने वाला है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *