Friday, March 29
Shadow

मधेपुरा के होनहार छात्र की यूक्रेन में हुई मौत, शव पहुंचते ही गांववालों की आंखें हुईं नम

MADHEPURA : घर के इकलौते बेटे की यूक्रेन में हार्ट अटैक से हुई मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के दस दिनों बाद भारत पहुंचे पार्थिव शरीर को आज मधेपुरा स्थित आवास पर लाया गया। जहां अंतिम दर्शन कर लोगों ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी।

मधेपुरा के आजाद नगर स्थित वार्ड 72 में रहने वाले रविन्द्र कुमार ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उन्हें आज यह दिन देखने पड़ेगे। सोनू उनका इकलौता बेटा था जिसे लेकर उन्होंने कई ख्वाब भी संजोए रखे थे। दोनों बहनों का भी सपना था कि उनका भाई सोनू एक दिन बहुत बड़ा डॉक्टर बनेगा और परिवार का नाम रौशन करेगा। सोनू यूक्रेन में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर ही रहा था कि तभी अचानक हार्ट अटैक से मौत की खबर ने सभी के सपने पर पानी फेर दिया। 

सोनू मेधावी छात्र था जिसकी चर्चा अक्सर यहाँ के लोग किया करते थे। अचानक हुई इस तरह की घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं। मृतक के पिता रविन्द्र कुमार मधेपुरा के कुमारखंड अंचल में राजस्व कर्मचारी हैं। 25 वर्षीय बेटे की मौत की खबर से वे काफी सदमें में हैं। वही परिजनों का भी रो-रोकर हाल बुरा है। यूक्रेन में हार्ट अटैक से मौत के दस दिन बाद आज शव भारत पहुंचा जिसके बाद पार्थिव शरीर को मधेपुरा स्थित आवास ले जाया गया जहां लोगों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *