Friday, March 1
Shadow

‘चलो बिहार की शादी देखते हैं’, सोनू सूद ने स्‍वीकार किया आरा की बेटी नेहा का निमंत्रण!

आरा :- कोरोना महामारी (Corona epidemic) से लेकर अब तक लाखों को लोगों के मदद करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सोनू सूद ट्विटर पर नेहा (Neha) की शादी का आमंत्रण स्वीकार कर चर्चा में आ गए हैं. नेहा बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला की रहने वाली हैं. उन्होंने अपनी शादी का कार्ड फ़िल्म स्टार सोनू सूद के ट्वीट कर भेजा है. सबसे खास बात यह कि सोनू सूद ने इस पर रिप्लाई किया.

नेहा की शादी का कार्ड का निमंत्रण मिलने के बाद सोनू सूद ने नेहा के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा कि ‘चलो बिहार की शादी देखते हैं.’ नेहा ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि सर आपका इंतजार रहेगा. बता दें कि नेहा ने अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का कार्ड ट्वीट कर लिखा, ‘शादी में आपके आने से मैं दुनिया की लुकेस्ट गर्ल बन जाऊंगी…I”II wait for you sir…’ नेहा की इस बात पर सोनू सूद ने भी लिखा- चलो बिहार की शादी देखते हैं.

यह भी पढे :-जिस भ्रष्टाचारी MLA को सुशील मोदी खोज रहे थे, उसे नीतीश ने मंत्री बना दियाः RJD

बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान असहाय लोगों की मदद करके सीने स्टार सोनू सूद देश और विदेश में सुर्खियों में आये थे. कोरोना महामारी से लेकर अब तक जिन लोगों ने भी सोनू सूद से मदद मांगी, सभी की सोनू सूद और उनकी टीम ने मदद की.

नेहा की बीमार बहन का सोनू सूद ने करवाया था ऑपरेशन

नेहा ने 1 सितम्बर 2020 को ट्वीट किया था कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई. उन्‍होंने सोनू सूद से आग्रह किया था कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नही चाहिए. सोनू सूद ने नेहा के ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए 5 सितम्बर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है. उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है. उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा.

आखिर में सोनू सूद की पहल पर ऋषिकेश के एम्स में दिव्या सहाय का HYPOECHOIC MASS IN PANCREAS (पेट दर्द) की सफल सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ हैं. सोनू सूद द्वारा दिव्या सहाय की सफल सर्जरी के बाद नेहा और उनके पूरे परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया था. नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी डाला था, जिसमें उन्‍होंने सोनू सूद को मदद के लिए धन्यवाद दिया.

दिसंबर में होनी है नेहा की शादी

आरा शहर के करमन टोला निवासी उमाशंकर सहाय की बड़ी बेटी नेहा की शादी 11 दिसंबर 2020 को बैंक पीओ वैभव से होनी है. वैभव बैंक ऑफ बड़ोदा में पीओ के पद पर पदस्थापित हैं. वैभव मूल रूप से आरा के चिक टोली रोड स्तिथ लाला की गली का मूल निवासी हैं. अभी वैभव का पूरा परिवार चंडीगढ़ में रहता है. नेहा के पिता उमाशंकर सहाय बक्सर के कॉलेज में क्लर्क हैं. नेहा दो बहन और एक भाई में बड़ी है. नेहा जिले के सकडडी मध्य विद्यालय में टीचर हैं.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *