Wednesday, May 29
Shadow

कल से जेपी नड्डा का बिहार में कार्यक्रम, मोक्ष की धरती से करेंगे चुनावी शंखनाद

Patna: बिहार में अब वर्चुअल के साथ एक्चुअल रैली का भी दौर शुरू होने जा रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को मोक्ष की धरती गया से चुनावी शंखनाद करेंगे. पार्टी की तैयारी मुकम्मल है और भाजपा की कोशिश प्रधानमंत्री की संभावित रैलियों से पहले रंग जमा देने की है. ऐसे में तमाम दलों को पीछे छोड़ते हुए भाजपा ने प्रचार अभियान को परवान चढ़ाने के लिए कमर कस ली है.

जदयू के खिलाफ लोजपा की खुली अदावत के बाद राजग के लिए अपने वोटों को सहेज रखने की चुनौती है. इसकी महती जिम्मेदारी भाजपा की है. मतदाताओं में सकारात्मक संदेश के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. हालांकि अभी तारीखें तय नहीं हुई हैं, लेकिन पूरी तैयारी है कि हर चरण में नरेंद्र-नीतीश दो-तीन संयुक्त जनसभा को अवश्य संबोधित करें.

इससे राजग के कोर वोट बैंक से उस भ्रम के दूर होने की संभावना है, जो लोजपा द्वारा पैदा किया गया है. उल्लेखनीय है कि लोजपा ने अपने कार्यकर्ताओं और पारंपरिक मतदाताओं से जदयू के विरुद्ध मतदान की अपील की है. इस अपील से आगे बढ़ते हुए वह भाजपा के बागियों को लगातार अपना सिंबल दे रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *