Tuesday, July 23
Shadow

Jio ने लाया अपना जबरदस्त प्लान, Amazon Prime, Hotstar, Netflix सब केवल 399 मे ….

Desk: Reliance Jio अभी देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. Reliance Jio यूजर्स को कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है. यह Prepaid और Postpaid दोनों तरह के प्लान्स  ऑफर करता है. जिससे यूजर्स के पास कई प्लान्स केऑप्शन होते हैं. 

तो यहां पर हम Reliance Jio के ऐसे प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें आपको कई OTT ऐप्स के बेनिफिट्स मिलेंगे. यानी की इस प्लान के साथ आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा. 

इतना ही नहीं इसके साथ आपको एक महिना के लिए ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं. तो आइए जानते हैं Reliance Jio के इस Postpaid प्लान के बारे में. 

Reliance Jio का 399 रुपये वाला प्लान

विदित हो, Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान कई OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा दी जाती है. इस पोस्टपेड प्लस प्लान के साथ आपको SMS बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं.

वहीं Reliance Jio का ये पोस्टपेड प्लस प्लान 75GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है. जिसके बाद 10/GB चार्ज किया जाएगा. इसमें 200GB डेटा रोलओवर दिया जाता है. इस प्लान के साथ कंपनी इंटरनेशन रोमिंग का भी ऑप्शन देती है. इसके साथ आपको कई जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

जियो के इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनिफिट्स की अगर बात करें तो इसमें आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ऐसे में अगप आप अपने लिए एक ओटीटी वाला प्लान देख रहे हैं तो ये बेहतरीन प्लान साबित हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *