Saturday, July 27
Shadow

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा- तेजस्वी यादव ने फिर अपरपिक्वता का परिचय दिया

बिहार के नेता प्रतिपक्ष महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव पर जेडीयू ने फिर से निशाना साधा है। जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने तेजस्वी यादव को अपरपिक्वता कहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता के समक्ष तेजस्वी यादव लोकलुभावन वादे कर रहे हैं, लेकिन इस बार भी जनता महागठबंधन से होशियार है और उनके किसी झांसे में नहीं आने वाली है। जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी के उस बयान को आड़े हाथों लिया, जिसमें तेजस्वी ने कहा है कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो उनकी पहली कैबिनेट में ही 10 लाख लोगों को नौकरी देने का प्रस्ताव पारित करेगी।तेजस्वी का यह बयान अपने आप में ही बेतुका है क्योंकि इतनी बड़ी संख्या में लोगों को नौकरी देने के लिए लगभग बजट का आधा हिस्सा देना होगा।उन्होंने ने आगे कहा कि तेजस्वी ने तरीका तो बता दिया लेकिन ये नहीं बताया कि वो ये पूरा कैसे करेंगे?

10 लाख नौकरी देंगे या 10 लाख लेकर नौकरी देंगे

जेडीयू प्रवक्ता ने यह भी कहा कि तेजस्वी ने यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि वो 10 लाख नौकरी देंगे या 10 लाख रुपए लेकर नौकरी देंगे।बिहार की जनता समझदार है और महागठबंधन के किसी भी झांसे में नहीं आने वाली है।लोगों ने आजेडी के जंगलराज के उस दौर को भी देखा है।आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार फिर से नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में एनडीए को तीन चैथाई बहुमत के साथ जीत दिलाएगी और अपना आशीर्वाद देगी। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *