Wednesday, July 24
Shadow

शायराना अंदाज में राहुल का PM मोदी पर हमला, बिहार का मौसम गुलाबी है… मगर ये आंकड़े झूठे है…

बिहार विधानसभा को लेकर राहुल गांधी आज बिहार में दौरे पर आ रहे है।आज उनकी चुनावी रैली है।लेकिन उससे पहले ही उन्होंने ट्वीट कर शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर निशाना साधा है।राहुल गांधी ने कहा कि ‘तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।’ कोरोना हो या बेरोज़गारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है।आज बिहार में आपके बीच रहूंगा।आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं।

बता दे कि आज बिहार में राहुल गांधी दो चुनावी रैली करने वाले हैं।वो भागलपुर और नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।इस दौरान रैली में तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

पूर्णिया में हेलिकॉप्टर लैंड करने की अनुमति नहीं

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के प्लेन से दिल्ली से गया और फिर गया से हेलीकॉप्टर के जरिए नवादा के हिसुआ में प्रचार करने जाना था, इसके बाद भागलपुर के कहलगांव में सभा करनी थी।राहुल गांधी को भागलपुर से दिल्ली वापस जाने के लिए पूर्णिया से प्लेन में बैठने का कार्यक्रम था।लेकिन पूर्णियां के चुनापूर हवाई अड्डा जो डिफेंस एयरपोर्ट है, वहां राहुल गांधी के प्लेन लैंडिंग को डिफेंस से अनुमति नहीं मिल पाई है।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *