Monday, April 29
Shadow

2022 सीजन में नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या, क्या है कारण, कप्तान बनाये गये…

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की नजर वाइट बॉल क्रिकेट में वापसी पर लगी है और इसी वजह से वह रणजी ट्रॉफी 2022 में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। आपको बता दें कि सोमवार को यानी आज बड़ौदा क्रिकेट टीम की घोषणा हुई, जिसमें केदार देवधर को कप्तान बनाया गया है, जबकि विष्णु सोलंकी टीम के उप-कप्तान होंगे। वहीं हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उनकी गेंदबाजी को लेकर सवालिया निशान लग चुका है और सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा है।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की है, जो रणजी ट्रॉफी के पहले फेज में हिस्सा लेगी। बताया गया है कि हार्दिक का नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है। IPL 2022 में हार्दिक अहमदाबाद फ्रेंचाइजी टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद हार्दिक बैक इंजरी और रिहैब के चलते टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे हैं।

बता दें कि रणजी ट्रॉफी 2022 13 जनवरी से शुरू होनी थी, लेकिन कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते इसको स्थगित करना पड़ा था। इस बार रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट दो फेज में खेला जाएगा। पहला फेज 10 फरवरी से 15 मार्च के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरा फेज 30 मई से 26 जून के बीच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *