Wednesday, April 17
Shadow

राजद की पूर्व बागी विधायक संगीता देवी ने राजद पर बोला हमला, दलित होने के कारण दी जाती थी गाली

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राजद के विधायक राजद का साथ छोड़ते नजर आ रहे है। बिहार में बहुमत के साथ राजद सीट जीतने का दावा करती नजर आ रही थी। लेकिन चुनाव होने से पहले पार्टी के बागी विधायकों के पार्टी छोड़ कर बाहर जाने के नतीजे सामने आ रहे हैं। वहीं विश्वासमत साबित होने के समय से लेकर अब तक राजद के पांच बागी विधायकों ने साथ छोड दिया है। बागी विधायकों ने जिस तरह से तेजस्वी का साथ छोड़ा है उससे मालूम हो रहा कि अब लालटेन का रौशनी विधायकों को रास नहीं आ रही है। वहीं विधायकों के लगातार पार्टी छोड़ने के बाद तेजस्वी यादव भविष्य की चिंता में फंसे नजर आ रहे हैं।

12 फरवरी विश्वासमत के दिन राजद के तीन बागी विधायक चेतन आनंद, प्रहलाद यादव और नीलम देवी ने सदन में एनडीए की हाथ थाम कर तेजस्वी को चौंका दिया था। वहीं बीते 27 फरवरी को चौथी बागी विधायक संगीता देवी ने लालटेन का साथ छोड़ दिया। उन्होंने तेजस्वी को झटका देते हुए एनडीए का दामन थाम लिया।

वहीं संगीता देवी ने अब राजद छोड़ने के कारण को स्पष्ट करते हुए राजद पार्टी पर आरोप लगाया कि उनके दलित होने के कारण उन्हें पार्टी में गाली सुनने को मिलती थी। किसी मामूली विषयों पर भी खुद फैसला नहीं ले पाती थी। बस इस कारण निर्णय लेना पड़ा।     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *