Tuesday, April 30
Shadow

पसंद नहीं आया चेहरा और बाल तो डॉक्टर पर कर दिया तेजाब से हमला, जानें मामला

गोपालगंज में एक डॉक्टर पर उसके भाई और उसके भतीजे ने सिर्फ इसलिए तेजाब से हमला कर दिया क्योंकि उन्हें डॉक्टर का चेहरा और बाल उन्हें पसंद नहीं था. घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव की है. जख्मी 55 वर्षीय डॉक्टर द्विजेन्द्र कुमार तिवारी को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं इस हमले का आरोप डॉक्टर ने अपने भाई और भतीजे पर लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जाता है कि हमीदपुर गांव निवासी पीड़ित द्विजेन्द्र कुमार तिवारी और राजेश तिवारी आपस में भाई हैं. दोनों भाइयों के बीच आपस में विवाद चल रहा था. गुरुवार की शाम में आम को लेकर विवाद हुआ. उसके बाद रात में सो रहे डॉक्टर पर उनके भाई और भतीजे समेत तीन लोगों ने तेजाब से हमला कर दिया.

तेजाब हमले में डॉक्टर का चेहरा और शरीर का कई हिस्सा तेजाब से जल चुका है. डॉक्टर का बाल भी तेजाब से गिर गया है. पीड़ित डॉक्टर का आरोप है कि उनके चेहरे और बाल भतीजे और भाई का पसंद नहीं था; इसलिए कई बार क्लिनिक में आकर भी धमकी दे चुके हैं.. वहीं इस मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस पीड़ित का बयान दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

आम को लेकर शुरू हुआ विवाद

पीड़ित द्विजेन्द्र कुमार तिवारी के मुताबिक गुरुवार की शाम बगीचे में आम तोड़ा जा रहा था. आम तोड़ने वालों ने गलती से उस पेड़ से पांच किलो आम तोड़ लिया जिस पेड़ से आम तोड़ने की मनाही थी. इस घटना के बाद राजेश तिवारी और द्विजेन्द्र कुमार तिवारी के बीच विवाद हो गया. इसके बाद रात में तेजाब हमले की वारदात को अंजाम दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *