Wednesday, February 28
Shadow

बिहार है अपराध मुक्त राज्य, 24 घंटे के अंदर हुए 10 मर्डर

बिहार विधानसभा चुनाव के तीन चरणों में दो चरण का चुनाव हो चूका है,और तीसरे चरण का चुनाव 7 नवम्बर को होनेवाला है. लेकिन इस बीच बिहार में बहुत तेजी से आपराधिक मामले बढ़ते जा रहा है,पिछले 24 घंटे के अंदर 10 मर्डर हो चुका है . दरभंगा में प्रत्याशी को भी अपराधियों के द्वारा गोली मार दी गयी है.वहीँ तीन लोग गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गए हैं जो हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं.

दरभंगा में हायाघाट के निर्दलीय प्रत्याशी को अपराधियों ने गोली मार दी है,आपको बता दें कि प्रत्याशी के पेट और सिने में गोली लगी हुई है. उनका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है.उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

सहरसा जिले के डरहार ओपी इलाके के शाहपुर पंचायत के भेलाही गांव में अपराधियों ने सरपंच लक्ष्मी मिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी है .चुनाव के एक दिन पहले सरपंच की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

आरा के गांगी पुल के पास आज अपराधियों ने एक युवक को गोली मारगई गयी है . जिससे उस युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक को 17 गोली मारी है. मृतक की पहचान धनजी उर्फ़ धनंजय राम के रूप में की गई

अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर के पास अपराधियों ने लूट का दौरान विरोध करने पर खाद -बीज के कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है.इस दौरान अपराधियों ने 30 लाख रुपए भी लूट लिया. मृतक शिवम कुमार पैसा जमा करने बैंक जा रहा था.

औरंगाबाद में हसपुरा थाना क्षेत्र के नान्हू बिगहा गांव में चोरी के नियत से घर में घुसे एक युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला. मृतक युवक चहुटा गांव का रहने वाला था.

गोपालगंज में हथुआ के रुपनचक में अपराधियों ने आज सुबह युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान जय बहादुर सिंह के रुप में की गई है.फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बेगूसराय के मंझौल थाना क्षेत्र के खोय टोला में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत युवक की पहचान रामसेवक पासवान के पुत्र मंटुन पासवान के रूप में की गई है.

पटना के मनेर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर पथराव किया गया. इसी बीच पत्थर लगने से एक युवक की मौत हो गई. जिसके बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है.

मधेपुरा में रतनपुरा पंचायत के संगीतवा में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. मृतक की पहचान गम्हरिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा के श्याम यादव के रूप में हुई है.

पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में एक अधेड़ महिला की हत्या कर दी गई है. महिला की गला दबाकर हत्या कर देने की बात बताई जा रही है. हत्या की घटना से गांव में अफरातफरी का माहौल है.

पटना के धनरूआ के महादेव स्थान में दो पक्षों के बीच चले आ रहे भूमि विवाद को सुलझाने के लिए पंचायत बुलाई गई थी. इस दौरान एक पक्ष को इतना गुस्सा आया कि वो घर से लोडेड पिस्टल लेकर आया और दूसरे पक्ष के दंपत्ति को गोली मार दी. घायल की पहचान 22 साल के शिशुपाल और 19 साल की उसकी पत्नी सुलेखा देवी के रुप में की गई है. गंभीर रुप से घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा है.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *