Tuesday, May 21
Shadow

आपसी एकता दिखाने में कोविड गाइडलाइन भूले कांग्रेस नेता; निर्वाचन आयोग को कब दिखेगी गया की रैली की ये तस्वीर

विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की ताबड़तोड़ रैलियां हो रही है। जनसभाओं में कोरोना को लेकर दिए गए गाइडलाइन को ताक पर रख दिया गया है। ताजा मामला गया से है। यहां कांग्रेस की रैली में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। मंच से लेकर जनसभा तक कोई भी कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करता नहीं दिखा। मंच पर मौजूद कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने मास्क तक नहीं पहन रखा था।

जनसभा में आए शत्रुघ्न सिन्हा, इमरान प्रतापगढ़ी, लखवीर सिंह लक्खा, अखिलेश सिंह जैसे नेताओं के बीच कोई दूरी नहीं दिखी। न ही उनके चेहरे पर किसी तरह का मास्क ही दिखा। कांग्रेस के ये दिग्गज नेता प्रत्याशी अखौरी ओमकार नाथ श्रीवास्तव के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे थे।

चुनावी सभाओं में कोरोना गाइडलाइन्स के उल्लंघन पर सवाल उठ रहा है। निर्वाचन आयोग ने इस बारे में सख्त निर्देश जारी किये हैं। बावजूद इसके नेताओं द्वारा रैलियों की तो छोड़िये, मंच से भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं।

बिहार में भाजपा के कई बड़े नेता हुए हैं संक्रमित

राजीव प्रताप रूडी, शाहनवाज हुसैन, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बिहार सरकार के पिछड़ा कल्याण वर्ग के मंत्री विनोद कुमार और पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत की मौत के साथ प्रचार के दौरान कोरोना गाइडलाइन के अनुपालन की बहस भले तेज हो गई, लेकिन नेताओं पर इसका असर नहीं पड़ा। बीते कुछ दिनों में हुई कई चुनावी सभाओं में कोविड गाइडलाइन्स और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखी हैं। छोटे-बड़े सभी नेता अपने इन बेलगाम समर्थकों से भरी रैलियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा कर रहे हैं।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *