Saturday, June 15
Shadow

चुनावी सभा के दौरान बोले कुशवाहा- 15 साल सबको दिया, अब 5 साल अपने छोटे भाई को दीजिए

पटना SUNNY JHA: महागठबंधन से अलग हो कर अपना एक अलग संगठन बनाने वाले आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने चुनावी सभा का संबोधन करते हुए कहा कि आज उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) से बड़े-बड़े नेता भी घबरा रहे हैं. दिल्ली तक घबरा रहे हैं. मास्टर साहब के ऊपर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की लाठी जो पड़ी है वह पछुआ हवा में आज दर्द कर रहा है.

उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना कुछ नहीं हो सकता है. किसानों और नौजवानों के लिए रालोसपा बनी थी. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज 10 लाख नौकरी देने की बात कर रहें है. उनके पिता के कार्यकाल में क्या हुआ था. पूरा बिहार बर्बाद कर दिए थे. नीतीश जब सत्ता में आये थे तो कुछ उम्मीद बनी थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ.

आरएलएसपी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में इंडस्ट्री लगाने के लिए कहां-कहां नहीं गए. बिहार के बाहर जाकर मीटिंग की. बिहारी बिहार से बाहर जाकर फैक्ट्री लगा रहें हैं. काम बिहारी कर रहे हैं. बिहार का मालिक, मजदूर बिहार का. बाजार बिहार का लेकिन यहां पर फैक्ट्री नहीं लग रही.

उन्होंने कहा कि किसानों और जवानी दोनों को इंडस्ट्री लगाकर बचा सकती है. किसानों को उचित दाम नहीं मिल पाता. छोटी-छोटी फैक्ट्री लगाने की जरूरत है. टमाटर जब किसानों के पास उपजता है तो उन्हें उचित दाम नहीं मिलता.

ALSO READ:-इस चुनाव में दांव पर दिग्गजों की दूसरी पीढ़ी का दमखम, चिराग-तेजस्‍वी से श्रेयसी तक हैं कई नाम

बिहार में इन्वेस्टर आये और वापस चले गए. क्योकि इंडस्ट्री मिनिस्टर नहीं मिल रहे. हमारी सरकार बनी तो इंडस्ट्री के लिए सिंगल विंडो सिस्टम लागू होगी. सुविधाएं मुहैया कराए जाएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि जमीन नहीं है. पर छोटी-छोटी इंडस्ट्री के लिए जमीन मिल जाता है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री रहते हुए हमने केंद्रीय विद्यालय के लिए जमीन मांगी, लेकिन नीतीश सरकार ने NOC नहीं दी. हमारी सरकार बनी तो नवोदय विद्यालय की तरह हर जिले में खोलेंगे. हमारी सरकार आएगी तो नेतरहाट जैसे स्कूल गरीबों के बच्चे के खोले जाएंगे.

नीतीश सरकार पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि दिल्ली के सरकारी हॉस्पिटल अच्छे हो सकते हैं तो बिहार के क्यों नहीं हो सकते. 

उन्होंने कविता बोलते हुए कहा- ”मैं आपसे अनुरोध कर रहा हूं. आरजेडी को 15 साल दिया. नीतीश को 15 साल दिया. उनको दिया इनको दिया. बड़के भाई को 15 साल दिया. मंझले भाई को 15 साल दिए. अब 5 साल उपेंद्र कुशवाहा छोटे भाई को दीजिये.” हमारी पार्टी को तोड़ने के हर तरह के प्रयास किये गए. लेकिन हम अब भी अडिग हैं.

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *