Saturday, July 27
Shadow

मतदान केंद्र पर BSF के सब इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत

बिहार में दूसरे चरण के लिए धीमी रफ्तार के साथ मतदान शुरू हुआ। इस दौरान ईवीएम की खराबी की शिकायत की वजह से कई जगहों पर एक दो घंटे की देरी से मतदान शुरू हुआ। मतदान के शुरू में ही बिहार के कई दिग्गज नेताओं ने अपने वोट डाले। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री समेत उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय, बिहार भाजपा  प्रभारी संजय जायसवाल और गोड्डा एमपी निशिकांत दुबे जैसे नेताओं ने वोट डाले।

मामला वैशाली जिले के लालगंज विधानसभा क्षेत्र का है। जहां मतदान केंद्र संख्या 191 पर सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के सबइंस्पेक्टर केयर भाई की हार्ट अटैक होने से मौत हो गई है। मृतक सब इंस्पेक्टर केयर भाई गुजरात बीएसएफ में पदस्थापित थे। वह गुजरात राज्य के वडोदरा शहर के रहने वाले थे।

इस घटना को लेकर जानकारी मिली है कि मतदान की प्रक्रिया शुरू होने के ऐन वक्त पर इस सब इंस्पेक्टर को सीने में अचानक तेज दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद इन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी मौत हो गई।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *