CTET औऱ BTET पास अभ्यर्थियों का साथ देगी BJP, संजय जायसवाल ने नीतीश को दी चुनौती…..

Advertisement

PATNA : बिहार में BTET और CTET पास अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्हें हर बार सिर्फ पुलिस के डंडे ही हाथ लगते हैं। लेकिन अब इन अभ्यर्थियों को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का साथ मिल गया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आज यानी मंगलवार को इन अभ्यर्थियों को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुलाया है। जायसवाल ने उन्हें आश्वासन दिया है कि अब उनकी लड़ाई बीजेपी लड़ेगी। साथ ही उन्होंने बिहार सरकार को भी चुनौती दे दी है। 

Join

संजय जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि NDA की सरकार में जो जनता से रोज़गार और नौकरी देने का वादा किया गया था कम से कम उसे तो पूरा कर लिया जाए। तेजस्वी यादव ने भी वादा किया था कि अगर बिहार में हमारी सरकार बनती है तो हम 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। उस वक्त तेजस्वी के इस वादे पर खुद नीतीश कुमार ने ही तंज कसा था कि इतनी नौकरियां क्या तुम्हारे पिता जी जेल से लाकर देंगे। जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ उन्ही लोगों को नियुक्ति पत्र बांटने में लगे हैं, जिनकी जॉइनिंग महीनों पहले ही हो चुकी है। 

Advertisement

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है कि अगर इन अभ्यर्थियों की बहाली नहीं होती है तो हम विधानसभा में जमकर हंगामा करेंगे और सदन को शान्ति से चलने नहीं देंगे। नीतीश कुमार केवल नौकरी देने का दिखावा कर रहे हैं। यही वजह है कि अपने सहयोगी तेजस्वी यादव के साथ मिलकर वे ऐसे पुलिस कर्मियों को नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं जो अपनी ड्यूटी से फुर्सत निकालकर बर्दी पहने जॉइनिंग लेने पहुंच रहे हैं। संजय जायसवाल ने आगे कहा कि B.TET और C.TET पास अभ्यर्थियों की लड़ाई अब बीजेपी लड़ेगी और नीतीश कुमार को हमारे आगे झुकना ही पड़ेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here