रोजगार को लेकर तेजस्वी ने कहा, बिहार सरकार के पीछे – पीछे आ रही केंद्र सरकार…..

Advertisement

PATNA : मोकामा विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल करने के बाद बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने आज विधायक पद के लिए शपथ लिया। इस दौरान उनके साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। इस मौके पर तेजस्वी यादव ने नीलम देवी को बधाई दी। वहीं, तेजस्वी यादव से जब रोजगार से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर जवाब भी दिया। 

Join

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग हर डिपार्टमेंट में नौकरी दे रहे हैं। हम अपना लक्ष्य पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में ज्यादा से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरी दी जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं। उसे देखकर केंद्र भी नियुक्ति पत्र बांटने लगी है। तेजस्वी से कहा कि ये काफी अच्छी बात है कि नफरत फैलाने वाली पार्टी भी अब नौकरी की बात करने लगी है। 

Advertisement

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हमनें आंकड़ा दिया कि इतने रिक्त पद हैं, इतने बहाली होंगे, लेकिन केंद्र सरकार क्या कर रही है? केंद्र सरकार को बताना चाहिए कि वे लोग कितनी नौकरी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम बिहार में 12 करोड़ की आबादी में 10 लाख नौकरी और दस लाख रोज़गार दे रहे हैं तो उस हिसाब को केंद्र को कितनी नौकरी देनी चाहिए? वहीं, लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव महीने के अंत तक चले जाएंगे। वहीं, उन्होंने ये कहा कि हम कुढ़नी उपचुनाव के प्रचार में भी जाएंगे। जब तेजस्वी यादव से पूछा गया कि CTET और BTET पास अभ्यर्थी बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here