Sunday, May 12
Shadow

बिहार में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संभाली कमान, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन संबोधित किया रैली

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को है। आज मतदान से पहले अंतिम चुनाव प्रचास-प्रसार हुआ। आज शाम 6 बजे से प्रचार-प्रसार का शोर थम जाएगा। बिहार के पांच सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होंगे। दूसरे चरण के मतदान से पहले राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दिया है। वहीं आज अंतिम दिन बिहार में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रचार-प्रसार का कमान थामा था। बिहार के चुनावी मैदान में जेपी नड्डा पहली बार 2024 चुनाव में प्रचार करने आए हैं। वह भागलपुर से एनडीए उम्मीदवार अजय मंडल के समर्थन में भागलपुर में जनसभा को संबोधित किए। जेपी नड्डा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर देश को विकसित और विकासशील बनाना है तो एनडीए की सरकार को लाना होगा।

वहीं सभा में उपस्थित लोंगो से जेपी नड्डा ने कहा की भागलपुर से अजय मंडल को भारी बहुमत से आप लोग अपना समर्थन देकर विजयी बनाएं। जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत हो और वह तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री बने और देश तेजी से विकसित विकासशील और विश्वगुरु बने।

वहीं उन्होंने महागठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार में परिरवारवाद है, जिसके चलते विकास में बाधा हो रही है। महागठबंधन देश की विकास होने नही देना चाहती है। देश में बंटवारा चाहती है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *