Wednesday, February 28
Shadow

शिवसेना ने कहा-गुप्तेश्वर पांडेय के खिलाफ उतारेगी उम्मीदवार

शिवसेना गुप्तेश्वर पांडेय का पीछा नहीं छोड़ने वाली है।शिवसेना ने एलान कर दिया है कि बिहार के डीजीपी पद से वीआरएस देकर चुनाव मैदान में उतरे तो वे उनके खिलाफ अपनी उम्मेदवार उतार सकती है,चाहे वे किसी भी विधानसभा से चुनाव लड़ें।


बिहार में चुनाव लड़ने को लेकर बिहार के शिवसेना प्रभारी संजय राउत से मुलाकात भी होगी है।संजय राउत भी इसको लेकर तैयार हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि 40-45 सीटों पर शिवसेना बिहार में अपना उम्मीदवार उतार सकती है। जानकारी के अनुसार शिवसेना के कई सीनियर नेता वर्चुअल रैली को संबोधित भी करेंगे। पिछले विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना ने बिहार में 80 सीटों पर चुनाव लड़ा था।जिसके कारण कई दलों का वोट कटा था।

जेडीयू में शामिल हुए गुप्तेश्वर पांडेय के चुनाव लड़ने पर टिकट का संकट मंडरा रहा है। वह बक्सर सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन किसी भी कीमत पर बीजेपी यह सीट छोड़ने के लिए राजी नहीं है। दूसरी सीट ब्रह्मपुर बताया जा रहा है, लेकिन यहां भी संभावना कम है ऐसे में गुप्तेश्वर पांडेय के टिकट को लेकर संशय बरकरार है। बीजेपी-जेडीयू के उम्मीदवारों के एलान के बाद ही यह संशय साफ हो पाएगा। बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय पहले ही कह चुके हैं कि उनको 14 जगहों से टिकट का ऑफर है और वह बिहार के कही से भी निर्दलीय चुनाव जीत सकते हैं। अब देखना है कि उनके दावे में कितना दम है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *