Tuesday, June 18
Shadow

बिहार में मोदी नहीं भूख की लहर, राक्षस राज में जी रही जनता- पप्पू यादव

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी दल के के नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसके साथ ही बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बिहार में मोदी लहर है और इसका फायदा बिहार चुनाव में मिलेगा. इसपर पलटवार करते हुए जाप सरंक्षक पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में मोदी नहीं भूख की लहर है.

‘बिहार में सबसे ज्यादा भूखमरी’

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि सोशल इंडेक्स की जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसके मुताबिक देश में सबसे ज्यादा बिहार के लोग भूखे सो रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार में लोगों के पास खाने के लिए राशन नहीं है. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में मोदी जीरो पर आउट हैं.

‘बहन बेटी नहीं है सुरक्षित’

नीतीश शासन काल और लालू राज पर जाप सरंक्षक ने कहा कि एनडीए लालू के 15 सालों को जंगल राज कह कर चुनाव प्रचार कर रही है. वे लोग बताएं कि उनका राज कैसा है? उन्होंने कहा कि वर्तमान में बिहार में राक्षस राज है जहां बहन बेटी सुरक्षित नहीं है.

‘जनता दिलाएगी जीत’

पप्पू यादव ने आरजेडी और एनडीए पर तंज कसते हुए कहा कि जनता ने सभी का शासन काल देख लिया है. उन्हें पता है कि किसकी सरकार में क्या हालात होते हैं. जाप सरंक्षक ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि जनता बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में उन्हें भारी मतों से जीत दिलाएगी.

‘बिहार में मोदी लहर’

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बिहार की जनता को कोरोना काल में केंद्र और राज्य सरकार से लगातार सहायता मिली है. उन्होंने कहा कि बिहार में मोदी लहर है और एनडीए विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *