Tuesday, July 23
Shadow

पटना सचिवालय में लगी आग पर कांग्रेस के एक नेता का बड़ा बयान, सरकार की यह मिली भगत चाल

पटना के सचिवालय के ग्रामीण विकास विभाग में लगी आग पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला सवाल उठाया है।सुरजेवाला ने कहा कि यह आग लगी नहीं लगाई गई है।इसमें घोटालों की सारी फाइलें जलायी गई है।क्योंकि उनको डर है कि नई सरकार आएगी तो हिसाब लेगी।

सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश सरकार को जाने का अहसास हो गया है।यही कारण है कि ग्रामीण विकास विभाग में जितना पैसा लूटा गया था वह सारी फाइलें जल गई। सरकार को पता था कि नई सरकार हिसाब लेगी।अब आगे देखना है कि कहां-कहां पर आग लगाई जा रही है।सुरजेवाला पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे थे।

सुरजेवाला ने कहा कि 1.25 हजार करोड़ के पैकेज में मात्र में 1559 करोड़ रुपए की खर्च हो पाया है।एनडीए सरकार मात्र इतना ही बिहार में खर्च कर पाई है।लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झूठ बोलते हैं कि 1.25 हजार रुपए खर्च कर बिहार का विकास एनडीए ने किया है।झूठों के सरदारों का बयान से पता लगाया जा सकता है कि बिहार में किस तरह की बदहाली है।

सुरजेवाला ने कहा कि बिहार में एक नई सरकार बनाने की जरूरत है।बिहार के सीएम कहते हैं कि 15 साल से थके नहीं है।घर पर कभी बैठते थे नहीं है।कुर्सी पर फेविकोल लगाकर बैठे हुए हैं।कहते हैं कि कभी मैंने विचारों से समझौता नहीं किया है।तेजस्वी को कहते हैं कि अनुभव नहीं है।लेकिन हम बताते हैं कि तेजस्वी युवा हैं और कांग्रेस के पास सरकार चलाने का अनुभव है।उसकी चिंता सीएम नीतीश कुमार को नहीं करनी चाहिए।अगर हमारी सरकार जीती तो हम दिखेंगे हमारी सरकार क्या कुछ नहीं कर सकती है?

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *